होटल फोर सीजन से स्विगी से खाना ऑर्डर किया, जिसमें कॉकरोच मिला,इसके बाद युवक तबीयत खराब हो गई

छतरपुर
 जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म स्विगी से खाना ऑर्डर किया। ऑर्डर पहुंचने के बाद जब उसने खाना खाना शुरू किया तभी उसे खाने में कॉकरोच दिखाई दिया। इसके बाद शख्स की तबीयत खराब हो गई। बार-बार उल्टी करने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। शख्स का आरोप है कि उसने होटल फोर सीजन से स्विगी के माध्यम से खाना ऑर्डर किया था। बाद में जब उसने होटल में बात की तो उनका कहना है कि किचन में लाइट ठीक नहीं थी। शख्स ने होटल मैनेजमेंट पर कार्रवाई की मांग की है।
खाने के बाद शख्स की बिगड़ी तबीयत

दरअसल, पूरा मामला छतरपुर के सीताराम कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले एक शख्स राहुल बिंदुआ ने होटल के खाने मे कॉकरोच होने की बात कही। वहीं खाने में कॉकरोच निकलने से युवक की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीताराम कॉलोनी निवासी राहुल बिंदुआ ने बताया कि उसने सागर रोड स्थित होटल फोर सीजन से स्विगी के माध्यम से ऑनलाइन खाना ऑर्डर करके मंगवाया था। उसने खाने में मिक्स वेज सब्जी, दाल, चावल, रोटी, रायता, बटर पनीर ऑर्डर किया था।
होटल के किचन में नहीं थी लाइट

राहुल बिंदुआ ने बताया कि उसने आधा खाना खाया था और जब दाल और चावल खाना शुरू किया तभी दाल में उसे कॉकरोच मिला। इसके बाद राहुल को उल्टी होने लगी और हालात बिगड़ने लगी। उसने बताया कि जब होटल फोर सीजन में उसने कॉल किया तो कर्मचारियों ने कहा कि होटल में लाइट नहीं है, जिस वजह से खाने में कॉकरोच गिर गया। राहुल ने कहा कि यह आपकी प्रॉब्लम है, मैं कस्टमर हूं। राहुल ने कहा कि होटल पर कार्रवाई होनी चाहिए। फिलहाल राहुल का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *